ओटीटी प्लेटफार्म पर इन 5 अभिनेत्रियों ने कपड़े उतारकर दिए हैं गजब गजब के बोल्ड सींस

साल 2020 में आए कोरोना पैनेडेमिक के बाद से बहुत सी चीजे प्रभावित हुई है। उसी में जो एक मुख्य चीज प्रभावित हुई है वो है फिल्म इंडस्ट्री। आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में काम कम होता जा रहा है। अब लोग फिल्मों को देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाना ही नही चाहते है। लोगो को अब घर पर ही बैठ कर ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली वेब सीरीज और सॉर्ट फिल्म को देखने की आदत पड़ चुकी है।

ओटीटी पर हर महीने कई वेब सीरीज निकल रही है। और हर दिन एक नए किरदार और अभिनेता अभिनेत्री स्टार बन रहे है। और ये अपने एक्टिंग और अपने टैलेंट के दम पर लोकप्रियता भी हासिल कर रहे है। यह की अभिनेत्रियां अपने हॉट लुक और खूबसूरती के दम पर फेमस हो रही है।

ओटीटी पर आने के लिए भी इन अभिनेत्रियों ने बहुत मेहनत की है। और तब ये इस मुकाम पर पहुंच पाई है। और यही वजह है की इनके क्लिप्स आज भी इंटरनेट पर लगातार ट्रेंड करते रहते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने हॉट लुक और खूबसूरती से लोगो पर जादू कर दिया है। और वेब सीरीज में बहुत लोकप्रियता हासिल की है।

आभा पाल

आभा पाल को ओटीटी प्लेटफार्म की क्वीन कहा जाता है। ये अभिनेत्री सालो से ओटीटी और फिल्मों में काम कर रही है। इन्होंने बहुत से फिल्मों और ओटीटी प्लेटफार्म के वेब सीरीज पर काम किया है। इन्हे ज्यादा लोकप्रियता नमकीन वेब सीरीज से पाई है।

माही कौर

माही कौर को पहली बार जिस वेब सीरीज में लोकप्रियता मिली थी वो थी पलंग तोड़ वेब सीरीज। इसमें उन्होंने एक गांव की औरत का रोल किया है।  और इसमें उन्होंने कई हॉट सीन शूट किया है।

अंकिता देवी

वेब सीरीज से फेमस होने वालो में एक नाम अंकिता देवी का भी है। अंकिता देवी ने अपनी एक्टिंग से बहुत लोकप्रियता हासिल की है। इन्होंने वेब सीरीज गाची में एक बहुत कम उम्र के बच्चे के साथ हॉट सीन शूट करके सभी लोगो को हैरत में डाल दिया था।

मोक्षिता राघव

ये एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफार्म पर काम करने से पहले टिक टॉक स्टार रह चुकी है। टिक टॉक पर इसके लाखो फॉलोवर्स थे। उसके बाद ये वेब सीरीज में काम करने लगी जहा पर इन्होंने प्रभा की डायरी नाम की वेब सीरीज से लाइम लाइट मिली।

निखिता चोपड़ा

इस एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफार्म की फेमस वेब सीरीज खुल जा सिम सिम में काम किया है। इसमें इनका किरदार मुख्य है। और इन्होंने बहुत से बोल्ड सीन इस वेब सीरीज में शूट किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *