बॉलीवुड के इन 6 सेलिब्रिटीज के एक महीने का बिजली का बिल सुन कान से धुंआ छोड़ दोगे आप लोग

बॉलीवुड बड़े स्टार्स एक लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते है। और खूब ऐशो आराम से रहते है। इनके पास महंगे बड़े अपार्टमेंट से लेकर महंगी और ढेर सारी लग्जरी गाडियां होना आम बात होती है।

ये सभी स्टार्स इतनी शानदार जिंदगी जीने के लिए बहुत मेहनत भी करते है। और इसलिए इतना अमीर हो पाते है। आज हम आपको 6 बड़े बॉलीवुड स्टार्स के एक महीने के बिजली के बिल को बताएंगे जिससे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

1 शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान मुंबई के एक बहुत आलीशान घर मन्नत में रहते है। जिसकी कीमत करोड़ों में है। उनके घर के एक महीने के बिजली की कीमत 45 लाख से 50 लाख रुपए महीना है।

2 सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान का भी मुंबई में एक बहुत बाद अपार्टमेंट है और उनके अपार्टमेंट के एक महीने के बिजली का बिल करीब 25 से 30 लाख रुपए आता है।

3 अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन भी एक ऐशो आराम को जिंदगी जीना पसंद करते है। और उनके मुंबई में कई घर और बंगलो है। पर वो अपने परिवार के साथ जुहू के एक बंगलो में रहना पसंद करते है। और उस घर का बिजली का बिल 20 से 25 लाख रुपए तक आता है।

4 सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर ने कुछ साल पहले ही शादी को है। और इसके बाद से ये दोनो एक साथ एक ही बंगलो में रहते है। इनका बंगलो भी मुंबई में ही है। और इनके बंगले की एक महीने की बिजली बिल करीब करीब 30 से 35 लाख रुपए है।

5 दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई के एक 4 बीएचके फ्लैट में रहते है। और दीपिका और रणवीर सिंह के एक महीने के बिजली बिल 15 से 20 लाख रुपए आता है।

6 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कुछ साल पहले ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की है। उसके बाद से दोनो कपल साथ में मुंबई के एक 4 बीएचके फ्लैट में रह रहे है। और इनके एक महीने के बिजली का बिल करीब 12 से 15 लाख रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *