Ramayan की ‘सीता’ ने कैमरे के सामने दिखाया अपना ऐसा बोल्ड अवतार, यूजर ने कहा, ‘आपको ये सब शोभा नहीं देता’

90 के दशक में टीवी पर आने वाली रामानंद सागर जी को रामायण आज के समय में भी पूरे भारत में प्रसिद्ध है। इस रामायण में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से सभी का मन मोह लिया था। इसमें मां सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। जिसके कारण लोगो के मन में उनके लिए बहुत ज्यादा श्रद्धा भावना हो गई थी।

आज के समय में दीपिका चिखलिया एक्टिंग और फिल्मों से काफी दूर रहती है। लेकिन अपने फैंस से बात करने के लिए वो अपने सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। वहा पर वह अपने रोजमर्रा की चीजों को बताती रहती है। और अपने फैंस के बीच छाई रहती है।

आज कल के समय में दीपिका चिखलिया अपने सोशल मीडिया पर बहुत ही मॉडर्न तरीके के कपड़ो में फोटो को अपलोड कर रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देख कर उनके फैंस बहुत हैरान है।

हाल ही में दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक वीडियो को शेयर किया है जिसमे उनका एक अलग हो अवतार नजर आ रहा है। वीडियो के अंदर दीपिका अपने सैंडल को जमीन पर पटकती है। जिसके तुरंत बाद उनका ड्रेस चेंज हो जाता है। और वो पुराने ट्रेडिशनल ड्रेस से सीधे नए और मॉडर्न ड्रेस में आ जाती है।

इसमें उन्होंने ब्लूआर का शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहना हुआ है। वही उनके बाल पूरे खुले है और उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप किया है जिसके कारण वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। इसके बाद दीपिका चिखलिया वीडियो में वॉक करके भी दिखाती है।

दीपिका चिखलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। और इस पर उनके फैंस तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे है। उनके कई फैंस इस नए अवतार को पसंद कर रहे है तो कई लोगो को उनका ये लुक पसंद नही आ रहा है।

इस वीडियो के नीचे कई लोगो ने तरह तरह के कॉमेंट किए हुए है। एक यूजर ने लिखा है – धन्यवाद मां सीता जी सुबह सुबह दर्शन देने के लिए। इसके अलावा एक यूजर लिखता है “हे भगवान, क्या ट्रांसफॉर्मेशन है”  इसके अलावा एक यूजर ने लिखा ” आपको ये सब करना सोभा नही देता है” दीपिका चिखलिया के वीडियो पर अब तक लाखो व्यू आ चुके है और कई लोग उन्हे पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *