गाने के सेट पर नोरा के साथ हुआ यह कांड, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर दबा कर वायरल

नोरा फतेही बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। नोरा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। और कई बड़े और दिग्गज कलाकारो के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है।

नोरा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती है। उनकी पोस्ट को उनके है फैंस बहुत पसंद करते है। और उपर जमकर अपना प्यार लुटाते है। हाल ही में नोरा का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नोरा अक्सर अपने सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री है। वह कभी अपने फिल्म के लिए तो कभी अपने तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती है। इस बार वह अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में आ गई है। नोरा फतेही का यह वीडियो इस समय सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उनके फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वो इस पर बहुत प्यार लूटा रहे है।

वायरल हुए वीडियो के अंदर नोरा एक जगह पर पेपराजी के सामने खड़ी हो कर फोटो के लिए पोज दे रही है। नोरा को फोटोज लिए पोज देता देख कर सभी पेपराजी उन्हे अलग अलग एंगल से पोज देने के लिए कहने लगते है। इसके बाद नोरा अपने कोट की बाजू को अपने साथ खड़े स्पॉट ब्वॉय से सही करवाने लगती है।

नोरा ने वायरल हुए वीडियो के अंदर पीले रंग का कोट पेंट पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने कोट के अंदर सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है जिसपर ब्लैक रंग का डॉट्स बने हुए है। नोरा के फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। और वो इसपर दिल खोल कर कॉमेंट कर रहे है।

बात कर अगर नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस फिल्म “सत्यमेव जयते 2 और भुज” के बाद से अब तक किसी और फिल्म में काम नही कर रही है। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में भी वह केवल एक गाने में ही नजर आई थी। और अजय देवगन की फिल्म भुज में भी उनका रोल बहुत छोटा था।

नोरा ने अपने छोटे रोल को भी दिल से निभाई था। इसलिए लोग उनके उस रोल को भी पसंद करते है। नोरा फतेही के फैंस नोरा के वापस से बड़े परदे पर देखने का इंतजार कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *