कपूर खानदान के दामाद बनने वाले हैं सलमान खान, जल्द ही दो बच्चों की माँ करिश्मा से करने वाले हैं निकाह

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखो में है। उनके फैंस उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को बहुत पसंद करते हैं। करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन अपनी शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था।

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। और अक्सर अपने फैंस से बाते करती है। इसके अलावा वो अपनी फोटोज और वीडियो को भी उस पर शेयर किया करती है। उनके फैंस उनकी फोटो और पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं। भले ही करिश्मा कपूर बॉलीवुड से दूर हो गई हो लेकिन वो लाइम लाइट से ज्यादा दूर नहीं हो पाई है। वो अक्सर अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियों में बनी रहती है।

इस समय भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हाल ही करिश्मा की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है। और उन फोटो को देख कर लोग उनको शादी के सजेशन दे रहे है।

दरअसल हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने एक पोस्ट में लोगो से पूछ था “अक्स मि एनीथिंग” इसके बाद लोगो ने पूछा था की वो दुबारा शादी कब करेगी इसके जवाब में करिश्मा ने लिखा था। डिपेंडेंट यानी की वो शादी हालत के हिसाब से कर सकती है।

इन सब पोस्ट के बाद जब करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपनी और सलमान खान की साथ में एक फोटो को शेयर किया तब वो फोटो वायरल हो गई। इस फोटो के अंदर सलमान ने करिश्मा को कसकर गले लगाया हुआ था। और इसके कैप्शन में करिश्मा ने लिखा बैक विद ओजी सभी को ईद मुबारक’। साथ ही उन्होंने #बेस्टफ्रेंडफॉरएवर भी लिखा है।

इस फोटो के बाद लोगो ने करिश्मा को सलमान खान के साथ शादी करने का सुझाव देने लगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सलमान खान और करिश्मा कपूर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। जिसमे बीवी नंबर 1’, ‘जुड़वा’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

लोगो को करिश्मा कपूर और सलमान खान की जोड़ी बहुत पसंद है। उनके फैंस उनके फोटो को बहुत पसंद करते है। इन दोनो ही सेलेब्रिटी को कई बार साथ में पार्टी में देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *