इन मर्दों के साथ जुड़ चूका है एकता कपूर का नाम, शादी से पहले ही बन गई माँ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस अपनी शादी से पहले ही मां बन चुकी है। और बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के लिए ये कोई नई बात नही है। लेकिन इसी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक फिल्म मेकर भी ऐसी है जिसने बॉलीवुड एक्ट्रेस की बिना शादी किए मां बनने का काम किया  है। यहां पर हम बात कर रहे है एकता कपूर की जो फेमस बॉलीवुड स्टार जितेंद्र कुमार की बेटी है।

एकता कपूर बॉलीवुड ने एक बड़े अभिनेता की बेटी होने के बाद भी बॉलीवुड के अंदर एक्टिंग का काम नही किया। इन्होंने एक्टिंग से अलग लेखन निर्माण और निर्देशन में अपना करियर बनाना शुरू किया। इन्होंने महज 19 साल की उम्र से फिल्मे बनाना शुरू किया और फिर कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

एकता कपूर को आज बॉलीवुड में काम करते हुए कई साल हो चुके है इनकी उम्र इस समय 47 साल हो चुकी है। और इतने साल का होने के बाद भी इन्होंने अभी तक शादी नही की है। इसके बावजूद एकता कपूर मां बन चुकी है।

दरअसल एकता कपूर सेरोगेसी तकनीक के जरिए मां बनी है। एकता कपूर ने एक बार अपने दोस्त तनवीर बूकवाला के साथ अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिससे लोग ये कयास लगाने लगे की एकता तनवीर के साथ रिलेशन में है।

एकता कपूर या तनवीर किसी ने भी इस रिश्ते की पुष्टि कभी नहीं की है। एक बार इसी तरह करन जौहर ने भी अपने एक बयान में बोल दिया था की वो  एकता कपूर के जैसे किसी अपने समुदाय वाले के साथ शादी करना चाहते हैं। इस बयान के बाद करण और एकता के रिश्ते की बहुत चर्चा हुई थी। लेकिन किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं करी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *