बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी नहीं बननी चाहिए सिर दर्द देने वाली ये 5 बॉलीवुड फिल्में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल 100 से ज्यादा फिल्मे बनती है और इतनी ही रिलीज होती है। इतनी ज्यादा फिल्मे होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही फिल्मे सुपरहिट हो पाती है। और बाकी सब बस अपना बजट का पैसा लेकर निकल जाती है। इन सब फिल्मों के अलावा कुछ ऐसी फिल्मे भी होती है। जो न तो लोगो को पसंद आती है। और न ही फिल्म क्रिटिक्स को पसंद आती है।

आज हम आपको 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है। जिनकी बेकार सी स्टोरी को जानकर आप भी कहेंगे की इन डायरेक्टर ने ऐसी फिल्मे क्या सोच कर बनाई है।

  1. व्हाट्स योर राशि

हमारी इस लिस्ट में सबसे टॉप पर आने वाली फिल्म का नाम है व्हाट्स योर राशि। इस फिल्म में हमको प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी सुपरस्टार देखने को मिलती है। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने को है। इस फिल्म की कहानी और इसका डायरेक्शन देखकर ये समझ में नही आता की प्रियंका ने इसमें काम  क्यू किया है। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा हरमन बावेजा और दिलीप जोशी भी नजर आते है।

  1. कमबख्त इश्क

साल 2009 में आई फिल्म कम्बक्त इश्क भी इसी लिस्ट में आती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर जैसे बड़े स्टार्स ने काम किया है। बात करे अगर इसके प्लॉट की तो इसमें करीना कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जो डॉक्टर है और उसे लडको से नफरत है। और यही डॉक्टर एक बार अक्षय कुमार का ऑपरेशन। करते हुए उनके पेट में अपनी घड़ी छोड़ देती है।

कम्बक्त इश्क  में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा आफताब शिवदासानी, अमृता अरोड़ा, विंदु दारा सिंह और किरण खेर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

  1. मुझसे दोस्ती करोगे

मुझसे दोस्ती करोगे एक लव ट्राइएंगल फिल्म है। जो साल 2002 में आई थी। इस फिल्म में रितिक रोशन, रानी मुखर्जी और करीना कपूर देखने को मिलेंगे।

बात करे इस फिल्म के प्लॉट की तो इसमें एक लड़का( रितिक रोशन) है जो एक लड़की से बिना मिले ही उसे प्यार करने लगता है। और उसकी एक दोस्त होती है। (करीना कपूर) जो उस लड़के से प्यार करती रहती है। पर इसके प्यार के वजह से इसको अपने प्यार के बारे में नही कह पाती है। इस फिल्म को कुणाल कोहली ने डायरेक्ट किया है।

4.स्टूडेंट ऑफ द ईयर

साल 2012 में करण जौहर की एक फेमस फिल्म आई थी। जिसके अंदर वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म का प्लॉट में एक कॉलेज दिखाया गया है जिसमे तीनों एक्टर और एक्ट्रेस पढ़ते जाते है लेकिन उस कॉलेज में पढ़ने के अलावा हर एक काम होता रहता है।

  1. मैं प्रेम की दीवानी हूँ

साल 2003 में सूरज बड़जात्या की एक फिल्म आई थी “मैं प्रेम की दीवानी हूं” इस फिल्म में रितिक रोशन, करीना कपूर, और अभिषेक बच्चन ने काम किया है। याह फिल्म एक लव ट्राइएंगल है। और इस फिल्म की स्टोरी कोई सेंस नही बनाती है। और इसमें कोई लॉजिक नही नजर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *