दो बेटों के पिता होने के बाद भी अपनी इस आदत को सुधार नहीं पा रहे सैफ, करीना के सिर से ऊपर निकल चुका है पानी…

टीवी पर जल्द ही मशहूर सीरियल प्रतिज्ञा का दूसरा सीजन आने वाला है। यह प्रतिज्ञा 2 होगा और इसके अंदर आपको पहले सीजन के सभी एक्टर और एक्ट्रेस देखने को मिलेंगे। सीरियल के पहले सीजन में प्रतिज्ञा की जेठानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अलायका भी अपने पुराने किरदार के साथ वापसी कर रही है। अलाएका इससे पहले टीवी से 3 साल तक गायब रही थी। और इन 3 सालो में वो अलग अलग शो में काम कर रही थी। और इस बीच उन्हें जैसे ही प्रतिज्ञा का ऑफर मिला उन्होंने तुरंत हां कर दिया। उन्होंने तुरंत सीरियल के लिए हा करने की वजह बताई है।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अलयका ने इंडस्ट्री से को छोड़ कर जाने की असली वजह बताई। अलायका ने आजतक से बात करते हुए कहा की “प्रतिज्ञा के पहले सीजन के खतम होने के बाद मैं एकता कपूर के सीरियल ‘ परदेश में है मेरा दिल’  में काम कर रही थी। और वहा के सेट पर जैसा व्यवहार होता था उससे मुझको बहुत बुरा लगा इसलिए मैने इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना लिया था।”

इसके बाद एकता कपूर के सेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा की वहा के सेट के स्पॉट दादा भी खुद को प्रोड्यूसर से कम नही समझते है। और एकता कपूर किसी से मतलब नहीं रखती उन्हे कुछ फर्क नही पड़ता चाहे सेट पर किसी के साथ कुछ भी हो। उन्होंने कहा की एकता कपूर के सेट पर मुख्य किरदार निभाने वालो को बड़ी वैनिटी वैन मिलती है लेकिन वहा के सभी साइड कैरेक्टर निभाने वालो को एक ढंग का रूम भी नही मिल पाता उन्हे एक छोटी सी गंदी सी जगह पर बैठकर अपना मेकअप करना पड़ता है।

अलायका ने कहा की मैंने जब ये सब देखा तो सोचा की ये सब होता क्यों है, एक तरफ लीड किरदार निभाने वाले के साथ इतना अच्छा व्यवहार और साइड कैरेक्टर निभाने वाले के साथ इतना बुरा व्यवहार ऐसा क्यों। इसके साथ ही उन्होंने पैसे की बात करते हुए कहा की उन लोगो को 3 महीने के बाद जाकर पैसे मिलते थे और उसमे भी पैसे काट लिए जाते थे। इन तीन महीनो में उन्हे खुद के दम पर कम पैसे में सरवाइव करना पड़ता था।

उन्होंने कहा की” हम सब लोग सुबह से सेट पर आकर मेकअप करके घंटो घंटो बैठे रहते है और समय पर अपना सभी शॉट देते है। इसके बाद भी उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार होता था।” इसके बाद अलायका ने बताया की जब उन्हे प्रतिज्ञा 2 के बारे में पता चला तब उन्होंने तुरंत हां कर दी क्युकी भले इस इस सीरियल में उनके किरदार के रोल टाइम कम रहेगा पर यहां पर सबका व्यवहार बहुत अच्छा रहता  है और पैसे भी टाइम पर मिल जाते है। इसके अलावा सब को एक जैसे ट्रीटमेंट दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *