आमिर खान की होने वाली तीसरी बीवी का छलका दर्द, कहा – बड़े लोग करते है साथ मे रात गुजारने की माँग

फातिमा सना सेख बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है। बॉलीवुड के अंदर उन्होंने बहुत से फिल्मों के अंदर काम किया है। फातिमा सना सेख ने बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है। और उनकी बहुत सी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। फातिमा सना सेख अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वो हमेशा अपने सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करती रहती है। जो की उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। और उनके फैंस उस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते है। अभी हाल ही में ये एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है। इनके चर्चा के पीछे इनसे जुड़ा एक सच है जो इन्होंने ही सभी को बताया है। जिससे बॉलीवुड के अंदर की बहुत सी बाते लोगो के सामने आ गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस समय फातिमा सना सेख का नाम बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ जोड़ा जा रहा है। और कहा जा रहा है की आमिर और फातिमा जल्द ही शादी कर सकते है। और दोनो अपनी शादीशुदा जिंदगी फिर से शुरू कर सकते है। इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में केवल यही दोनो बता सकते है। लेकिन आज हम फातिमा सेन से जुड़ा एक खुलासा करने वाले है।

दरअसल फातिमा सना सेख ने अभी हाल ही में एक बयान में कहा की अगर किसी लड़की को बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनना है। तो उसे पराए मर्द के साथ रात गुजारनी ही पड़ेगी। फातिमा ने कहा की इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोग ऐसे लड़कियों का फायदा उठाते है जिन्हे फिल्मों में काम करना होता है। और उसके बाद उनसे ऐसी मांग करते है। और कई लड़कियां लोगो के ऐसे झांसे में आकर ऐसा कर भी बैठती है।

फातिमा सना सेख ने अपने बयान के आगे बताया की उनके साथ भी ऐसा हो चुका है। उन्होंने बोला की जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नई थी और बॉलीवुड में कदम तक नही रखा था। तब उनके पास बड़े बड़े लोग फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर उनसे मिलते थे और उनसे फिल्मों में काम दिलाने के बदले में रात गुजारने की डिमांड करते थे। वो लोग कहते थे अगर वो उनके साथ रात गुजरेगी तो उन्हे फिल्मों में काम मिल जायेगा। फातिमा ने अपने बयान में कहा की उन्होंने उन सब लोगों को मना करते हुए कहा की उनके लिए सबसे पहले आत्मसम्मान है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की फातिमा सना सेख ने बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों में काम किया है। जिन्हे उनको लोगो का बहुत प्यार मिला। फातिमा सना सेख जल्द ही ‘सैम बहादुर’ और ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ की सीक्वल में नज़र आएंगी। फिल्म ‘सैम बहादुर’ में फातिमा एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। इसके अलावा लाइफ इन अ मेट्रो में राजकुमार राव के साथ काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *