जानिए मैंने प्यार किया की ये मशहूर अदाकारा अब कैसी जिंदगी जीती है, और क्यों बॉलीवुड से बनाई थी दूरियां?

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म मैंने प्यार किया आज से लगभग 30 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसने उस समय पर 28 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था जो कि आज के समय में 300 करोड़ के बराबर है. इस फिल्म में सलमान खान, भाग्यश्री, रीमा लागू, मोहनीश बहल, आलोक नाथ, दिलीप जोशी जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म ने सलमान खान और भाग्यश्री दोनों का ही करियर चमका दिया.

हालांकि सलमान खान तो आज भी काफी लोकप्रिय है. लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस भाग्यश्री अब फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है और लोग भी उनको भूल चुके हैं. भाग्यश्री काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है. हालांकि कुछ समय पहले उनको स्टार प्लस के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अपने पति हिमालय दसानि के साथ नजर आई थीं.

भाग्यश्री फिलहाल 53 साल की हो चुकी है और अब पहले से बदल चुकी है. उन्होंने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने खुद की मर्जी से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी थी. उनके पति ने उन पर कोई दबाव नहीं बनाया था. फिल्म मैने प्यार किया के बाद भाग्यश्री पायल, दीवाना, त्यागी, ओमकारम, हमको दीवाना कर गए जैसी कई फिल्मों में नजर आई. लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप होती रही. इसी वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था.

भाग्यश्री अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है. वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के बराबर है. वह अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *