Video : तीन भाभियों ने मिलकर किया फिल्म पुष्पा के गाने पर जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए आज काफी समय हो चुका है। पर उसका नशा अभी भी लोगो के सिर से नही उतरा है। आपको बता दे की फिल्म पुष्पा एक सुपरहिट फिल्म थी और इसके गाने बहुत ज्यादा वायरल हुए थे। और इसके गाने आज भी  बहुत ज्यादा सुने जाते है।

इसी फिल्म का एक फेमस गाना “ओ अंतावा वामा” बहुत पसंद किया जाता है। और इस गाने पर बहुत से लोगो में डांस किया है और अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। आज हम आपको तीन ऐसी औरतों का डांस दिखाएंगे। जिन्होंने पुष्पा फिल्म के इसी गाने पर डांस कर के लोगो का दिल जीत लिया है। ये औरते तमिलनाडु की है और वही पर किसी फंक्शन में डांस कर रही है।

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आसानी से वायरल हो जाती है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तीन औरतों का डांस तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे उन औरतों को “ओ अंतावा वामा” गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो में आप तीनों औरतों को जबरदस्त डांस करते हुए देख सकते है। वो उस वीडियो में बेली डांस कर रही है। और देखने में ये वीडियो किसी पार्टी फंक्शन का लग रहा है। आपको बता दे की बेली डांस में कमर को हिला कर डांस करते है। और इस वीडियो में तीन औरते अपने कमर को जबरदस्त तरीके से खूबसूरत डांस कर रही है। और अपने डांस स्टेप से लोगो का दिल जीत ले रही है।

दिखाए गए वीडियो में इनका डांस स्टेप बहुत ही अच्छा लगता है। ये कुछ समय तक तमिल गाने पर डांस करती है। उसके बाद ये बॉलीवुड के फेमस गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस करने लगती है। उन औरतों के डांस से इस पार्टी में जान आ जाती है। और सभी डांस पर थिरकने लगते है। सभी लोग इन औरतों के डांस और इनके फेस एक्सप्रेशन। को देख कर अपना दिल हारते जा रहे होते है। तीनों ही औरते अपने डांस से सभी लोगो का दिल जीत लेती है। और अपना जलवा बिखेर देती है। उन्होंने अपने डांस से सभी लोगो को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लेती है।

आपकी जनक्री के लिए बता दे की इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। और इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यू आ चुके है और इसके अलावा इसपर बहुत ज्यादा लाइक आ चुके है। और लोग उस वीडियो के कॉमेंट सेक्शन तीनों औरतों के डांस की बहुत तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *