छोटे बू.ब्स के कारण प्रियंका चोपड़ा को नही मिलता था फिल्मों में काम, डायरेक्टर बोलता था…

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में काफी बिजी है. वह कुछ ही समय पहले एक बेटी की मां बनी है, जिस वजह से उनकी जिम्मेदारियां बढ़ चुकी है. हालांकि वह काफी अच्छी तरह से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मेंटेन कर रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपना फिल्मी करियर साल 2002 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म द हीरो- लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से शुरू किया था. इन्होंने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल किया. प्रियंका चोपड़ा ने अब तक बाजीराव मस्तानी, दिल धड़कने दो, गुंडे, फैशन, क्रिश 3, क्रिश, दोस्ताना जैसी कई फिल्मों में काम किया.

बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया और अब वह सफलता के झंडे गाड़ रही है. फिल्म इंडस्ट्री में जब प्रियंका चोपड़ा ने कदम रखा था तब उनको काफी संघर्ष करना पड़ा था.

उन्होंने कुछ समय पहले अपने साथ हुई बॉडी शमिंग की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि- मैंने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब मेरी बॉडी काफी ज्यादा स्लिम थी. एक डायरेक्टर को मेरे बूब्स से बहुत ज्यादा परेशानी थी. इसी वजह से उसने उनको बड़ा करने की भी सलाह दे डाली.

इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा ‘कुछ मिनट की बातचीत के बाद निर्देशक/निर्माता ने मुझे खड़े होने के लिए और फिर दूसरी ओर मुड़ने के लिए कहा. मैंने ऐसा किया और फिर मेरा आकलन करने के बाद उन्होंने सुझाव दिया कि मुझे ‘बूब जॉब’ कराना चाहिए, अपना जबड़ा ठीक कराना चाहिए और अपने बट में कुशनिंग करानी चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि मुझे अभिनेत्री बनना है तो अपने शरीर का अनुपात ठीक कराना जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि वह लॉस एंजेलिस में एक बहुत अच्छे डॉक्टर को जानते हैं और वे मुझे वहां भेज सकते हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *