पूनम पांडे पर मुन्नवर फारुखी ने की भद्दी टिप्पणी, कहा – उनके सीने पर दो चीजों का भारी वजन जिसे…

टीवी पर आने वाले रोज के सीरियल से ज्यादा अब लोगो को रियलिटी शो को देखने में मजा आने लगा है। इसी सब कारण से आज कल लोगो रियलिटी शो को ज्यादा देखते है। और अब ऐसे रियलिटी शो ज्यादा बन भी रहे है। और दर्शक इनको देखकर इनका आनंद भी उठा रहे है। अभी हाल ही के एक रियलिटी शो की बात की जाए तो इस कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप बहुत ज्यादा सुर्खियों में है। इस शो को बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने होस्ट किया था। ये इस शो का पहला ही सीजन था जो को सुपर हिट था और इसके विजेता मनौव्वेर फारुकी थे।

जब ये शो के एपिसोड रिलीज हो रहे थे तब उसी के साथ इसके बहुत से लीक क्लिप भी वायरल होने लगे थे। इसके बहुत से वायरल क्लिप को लेकर बहुत विवाद भी हुआ था। इस शो को खत्म हुए अब बहुत समय हो चुका है। पर इसके बहुत से क्लिप अभी भी आ रहे है जो काफी पसंद किए जाते है। अभी कुछ समय पहले इसी शो के विजेता रहे मुन्नवर फारुकी का एक क्लिप वायरल हुआ है जिसमे वो पूनम पांडे के बारे में कुछ कह रहे है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की मुन्नवर का इस शो में बहुत सी कंट्रोवर्सी हुई थी पर मुन्नवर फारुकी अपनी समझदारी से ये शो जीत गई। इस समय जो मुन्नवर का वीडियो वायरल हुआ है वो इस शो के फाइनल एपिसोड का है। जिसमे उन्हे पूनम पांडेय का मजाक उड़ाते हुए सुना जा सकता है इसे देखकर लोगो को बहुत हसी आ रही है। यही नहीं पूनम खुद भी इस एपिसोड में अपने ऊपर के मजाक को सुनकर हस रही है।

मनुव्वेर फारुकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन है। और इन्होंने इस वायरल क्लिप में कहा है की मेरी प्यारी बहन पूनम.. पूनम पांडे के लिए जोरदार तालिया। पूनम दो चीजों का भार लेकर इस पूरे शो में चली है। एक अपना गुस्सा और दूसरा अपनी खूबसूरूती।  मुन्नवर की ये बात सुनकर पूनम के साथ सभी लोग हंसने लगते है।

रियलिटी शो से दूर रहेंगे मुन्नवर फारुकी:

मुन्नवर फारुकी और पूनम पांडे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस लोगो का रिएक्शन भी आ रहा है और इसी वजह से मुन्नवर भी से सुर्खियों में आ गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की मुन्नवर अपनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है और तरह तरह के वीडियो और फोटो को वो अपने सोशल मीडिया पर डालते रहते है।

हाल ही के खबरों के मुताबिक खतरो के खिलाड़ी का एक नया सीजन आने वाला है। और खबरे आ रही थी की मुन्नवर भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। हालाकि मुन्नवर  फारुकी ने अपना उपर आ रही ऐसी खबरों का खुलासा कर दिया है। उन्होंने खुद ट्वीट करके कहा की वो इसका हिस्सा नहीं बनने वाले है। उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी जोने उन्हे इस शो में देखना चाहते थे। मुन्नवर फारुकी ने आगे कहा की वो अकेले रहना चाहते है। और अब वो अपना समय अपने परिवार के साथ बितायेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *