बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई में कदम रखते मिली दर्दनाक खबर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शिरकत करने पहुंची थीं. हालांकि अब वह यह कार्यक्रम खत्म होने के बाद भारत वापस लौट आई है. जैसे ही उन्होंने मुंबई में एंट्री ली, उनको बुरी खबर मिली. इस वक्त बच्चन परिवार काफी दुखी है, क्योंकि उनके एक करीबी का निधन हो गया है. अभिषेक बच्चन का दिल बुरी तरह टूट गया है.

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी कि उनके परिवार के और अमिताभ बच्चन के बेहद करीबी कॉस्टयूम डिजाइनर अकबर शहापुरवाला का निधन हो गया है.

अभिषेक बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्होंने मेरे पिता अमिताभ बच्चन के लिए कई सूट सिले थे, जबकि उन्होंने मेरे लिए पहला सूट भी तैयार किया था. इंस्टाग्राम पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने लिखा ‘बेहद दुखद समाचार के साथ घर लौटा हूं. फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था. जहां तक मुझे याद है मेरे पिता के ज्यादातर कॉस्ट्यूम और सूट उन्होंने ही बनाए थे, मेरी कई फिल्मों के लिए भी उन्होंने ही सूट बनाए थे.’

आगे पोस्ट में अभिषेक लिखते हैं उन्होंने बच्चे की तरह मेरा सबसे पहला सूट काटा था और सिला भी था जो मेरे पास अभी भी है. वो सूट मैंने ‘रिफ्यूजी’ के प्रीमियर में पहना था. अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट काचिन और गबाना तक पहुंच गए होते तो आज आप स्टार होते. यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी। अगर वो खुद आपका सूट काटते हैं तो वो आपसे सच्चा प्यार करते हैं. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि ‘सूट काटना सिर्फ सिलाई नहीं है, ये एक भावना है. जब तुम मेरे सूट पहनते हो, उसकी हर एक सिलाई बहुत प्यार से की जाती है. जिसमें आशीर्वाद होता है.

अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह सबसे अच्छा सूट बनाने वाले व्यक्ति थ. आपने मेरे लिए जो सूट बनाए उनमें से एक सूट आज रात में पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा. भगवान से यही प्रार्थना है कि आपकी आत्मा को शांति मिले. अभिषेक बच्चन की पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों ने शोक जाहिर किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *