उर्फी जावेद ने खोले अपने निजी राज, कहा- मुझे 2 साल तक घर में कैद रखा और मेरे साथ पिता ने शारारिक काम.…

उर्फी जावेद को तो आप सब जानते ही होंगे, जो अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. उनके कपड़े पहनने का ढंग हर किसी से जुदा होता है. वह किस तरह के कपड़े पहनने वाली हैं, इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. वह हर बार कुछ ना कुछ नया ट्राई करती है और सबके होश उड़ा देती है. हालांकि अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की बदौलत उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बड़ी करनी है.

लोगों को उनका हर अंदाज पसंद आता है. वह अक्सर सुर्खियां बटोरती है. उन्होंने एक बार तो तो मौजे से बनी ब्रा पहनी थी जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई थी. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनका एक बयान. उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े ऐसे राज खोल दिए, जिसके बारे में किसी को बिल्कुल भी पता नहीं था.

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही थी और जब वह शो से बाहर हुई तो उन्होंने मीडिया के सामने आकर कई खुलासे किए थे. इस दौरान ही उन्होंने यह बताया था कि उनकी बचपन की जिंदगी बहुत मुश्किलों से भरी हुई रही थी. जब वह11वीं में थीं तो किसी ने उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर पोस्ट कर दी थी, जिसके बारे में उनके परिवार वालों को जब पता चला तो उनकी जिंदगी बद से बदतर हो गई.

उर्फी जावेद ने बताया था कि उनके परिवार वाले उन्हें गलत समझने लगे और उन्हें कुछ बोलने तक नहीं देते थे. हर कोई उन्हें गुनहगार मानता था और रिश्तेदार तो यह भी कहते थे कि वह पोर्न स्टार का काम करती हैं. उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू मेंकहा था कि मुझे मेरे पिता ने मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. मेरे रिश्तेदार तो यह चाहते थे कि वह मेरा बैंक अकाउंट चेक करवाएं कि कहीं मेरे द्वारा गलत कामों से कमाए गए पैसे इसमें तो नहीं आए हैं. 2 साल तक मुझे घर में कैद करके रखा गया था और फिर घर से बाहर निकाल दिया. मेरे बारे में लोग गंदी-गंदी बातें करते थे. मेरे पिता मेरे साथ मारपीट करते थे और मैंने बहुत अत्याचार झेला. लेकिन फिर मैंने घर छोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *