बॉलीवुड में डेब्यू करते ही सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी नेपोकिडस की छुट्टी कर देगी जाह्नवी की बहन

मौजूदा समय में बॉलीवुड पर सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियां राज कर रही हैं. ये स्टार किड्स कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और लोग इनको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि अभी भी कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिनका बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी है. इस पोस्ट में हम बात करेंगे जाह्नवी कपूर की बहन कि जो कि इन सभी अभिनेत्रियों से बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट दिखती है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. उनकी बड़ी बेटी का नाम जाह्नवी कपूर है जो कि बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुकी है. वहीं उनकी दूसरी बेटी का नाम खुशी कपूर है जिसका बॉलीवुड में डेब्यू बाकी है.

बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही खुशी बाकी अभिनेत्रियों से ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है. वह अपनी हॉट और ग्लैमरस अवतार की वजह से काफी सुर्खियों में छाई रहती है. रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के अंत तक वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है.

खुशी कपूर का जन्म 5 नवंबर 2000 को मुंबई में हुआ था और वह 21 साल की हो चुकी है. इंस्टाग्राम पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है. वह जब भी कोई नई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है, वह कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाती है..

कई बड़े बॉलीवुड सितारे खुशी कपूर की जमकर तारीफ कर चुके हैं. जब खुशी बॉलीवुड में डेब्यू करेगी तो वह अनन्या पांडे, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर को पीछे छोड़ देगी. खुशी अपनी मां की तरह एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए काफी मेहनत कर रही है और जल्दी ही उसका यह सपना भी पूरा होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *