जब 39 साल छोटी अभिनेत्री पूनम पांडे के साथ बरसते पानी में शक्ति कपूर ने बनाई थी फर्स्ट नाईट, पूनम के शरीर के हर अंग को सहलाते हुए शक्ति कपूर ने कर दिया बड़ा कांड

पूनम पांडे अपनी बोल्ड छवि को लेकर मशहूर हैं. वह आए दिन अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उन्होंने फिल्म नशा में बहुत बोल्ड सीन दिए थे, जिस वजह से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा में काम किया था, जिसमें तो उन्होंने सभी हदों को पार कर बोल्डनेस की लिमिट क्रॉस कर दी थी.

फिल्म नशा में पूनम पांडे ने 39 साल बड़े अभिनेता शक्ति कपूर के साथ इतने इंटिमेट सीन दिए थे कि हर किसी के होश उड़ गए थे. हालांकि जब इस फिल्म के सीन को लेकर विवाद हुआ तो शक्ति कपूर ने अपने बचाव में यह कहा था कि इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. कोई यह नहीं कह सकता कि ये अश्लील है.

बता दें कि ये फिल्म मां और बेटी की कहानी पर आधारित थी, जो आर्थिक रूप से कमजोर होते हैं. लड़की पढ़ना चाहती है और इसके लिए वह अमेरिका जाना चाहती है. लेकिन उसके पास पैसों की कमी होती है, जिस वजह से उसे बहुत सारी दिक्कतें होती है. इस फिल्म में शक्ति कपूर ने एक अमीर आदमी का किरदार निभाया था और उसकी मुलाकात फिर पूनम पांडे से हो जाती है और दोनों के बीच प्रेम संबंध पनपने लगते हैं.

इस फिल्म में पूनम पांडे और शक्ति कपूर के अंतरंग सीन देखकर तो आपको भी शर्म आ जाएगी. कुछ सीन्स में तो शक्ति कपूर पूनम पांडे के पूरे शरीर पर किस करते हुए नजर आते हैं. हालांकि इस फिल्म की वजह से अभिनेत्री की छवि लोगों की नजरों में थोड़ी खराब भी हुई थी. लेकिन इस वजह से पूनम पांडे को कोई फर्क नहीं पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *