करीना कपूर की ज़िंदगी के खुल गए छिपे राज, ग़ैर मर्द के साथ पकड़ी गई थी ग़लत काम करते हुए फिर सबके सामने होना पड़ा था शर्मिंदा

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर पिछले दिनों अभिनेत्री करीना कपूर काफी सुर्खियों में रही थीं. फैंस ने इस फिल्म का बॉयकॉट किया और ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. करीना ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया था. उन्होंने फैंस से भी अपील की थी कि वह उनकी फिल्म देखने जाए. लेकिन शायद फैंस उनसे नाराज हैं. करीना एक बार फिर से काफी सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उनकी जिंदगी के कुछ छिपे हुए राज सबके सामने खुल गए, जिस वजह से हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है.

हाल ही में यह पता चला है कि करीना को एक बार किसी और मर्द के साथ गलत काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था. इस वजह से उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी. वैसे तो कपूर खानदान का फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम और रुतबा है. करीना कपूर ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सफलता हासिल की है. लोग उन्हें बहुत इज्जत देते हैं और उनका सम्मान करते हैं.

लेकिन उनसे जुड़े राज हाल ही में सामने आए हैं, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, एक बार करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर के साथ गलत काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह वीडियो उस समय का है जब करीना और शाहिद कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उस समय इन दोनों की प्रेम कहानी के किस्से मीडिया में खूब सुर्खियों में रहते थे. इन दोनों का अंतरंग वीडियो जब सामने आया था तो करीना से इस बारे में सवाल किए गए थे और वह कोई भी जवाब नहीं दे पाई थी. उन्होंने चुप्पी साध ली थी, जिस वजह से लोग कहने लगे थे कि यह वीडियो सच्चा है, तभी वह कुछ नहीं बोल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *