शिल्पा शेट्टी का खुलासा- पिता की मौत के बाद सलमान अक्सर मेरे घर आते थे और कई बार रात को भी रूक जाते

बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 47 साल की हो जाने के बाद और दो बच्चों की मां बनने के बावजूद भी अपने फिगर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की. फिल्मी करियर के दौरान उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ भी जोड़ा गया. वह अक्षय कुमार, सलमान खान, सुनील शेट्टी जैसे कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में थी. हालांकि उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की.

जानकारी के लिए बता दें कि 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी का सलमान खान के साथ नाम जुड़ा था और उस दौरान इन दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया. यह दोनों एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते थे और अक्सर इनको एक दूसरे के साथ ही स्पॉट किया जाता था.

शिल्पा को राज कुंद्रा से शादी किए हुए कई साल हो गए हैं और उन्होंने अब जाकर सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान अक्सर उनके घर आया जाते थे और रात में उनके घर पर रुकते थे. वह अक्सर मेरे पिता के साथ ड्रिंक भी लेते थे.

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि ‘मुझे याद है कि जब पापा की डेथ हुई तो सलमान घर आए और सीधे बार टेबल के पास गए। इस टेबल पर ही पापा और सलमान साथ में ड्रिंक्स किया करते थे। पुराने दिनों को याद कर सलमान रोने भी लगे थे।’

जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी और सलमान खान ने एक दूसरे के साथ दस, शादी करके फंस गया यार, औजार, फिर मिलेंगे और गर्व जैसी फिल्मों में काम किया. इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई. फिलहाल शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी है, जबकि सलमान की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *