ये है कुछ स्टार किड्स जिन्होंने कभी अपना रोमांस छिपाने की परवाह नहीं की

आप को बता दें कि बॉलीवुड दुनिया की दूसरी सबसे बडी इंडस्ट्री है। यहां कई सारे कलाकार अपनी पहचान बना चूके है और दुनिया भर में अपना नाम भी रोशन कर चूके है। वहीं कुछ नए सितारे भी है, जिन्होंने अपना करियर बनाने की शुरुआत की है।

लेकिन बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी सेलेब्रिटी की अफेयर की खबरें आती रहते है। नए सितारे अपने रिश्ते को लेकर बिल्कुल शर्माते भी नहीं है। तो आइए आज हम आप को इस आर्टिकल में बताएंगे कि बॉलीवुड के बडे स्टार किड़ बबल में कौन किसको डेट कर रहा है।

1. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

बता दें कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने देश की क्रश दिशा पटानी को अपना दिल देकर रखा है। दोनों साथ में कई सारे संगीत वीडियो, बेफिक्रा, वहीं फिल्म बागी-2 में काम कर चूके है।

देखा जाए तो टाइगर और दिशा हमेंशा से अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधते आए है। लेकिन उनकी छोटी-छोटी छुट्टियां, लंच-डिनर, साथ में स्पॉट होना एक अलग ही कहानी बयां करती है।

2. अर्जुन कपूर और मलाइका

बता दें कि 2018 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक साथ बैठे वहीं मिलान एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डालकर कई बार स्पॉट किए जाने के बाद मलाइका और अर्जून कपूर के रिश्ते ने पूरे बॉलीवुड में खलबली सी मचा दी है।

सोशल मीडिया पर कई बार होने वाली चर्चाएं और बार-बार सार्वजनिक उपस्थिति के साथ, मलाइका और अर्जुन कपूर खबरों में दैनिक चारा बन गए है।

3. इरा खान और नूपुर शिखर

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ सगाई कर ली है। नूपुर शिखर ने कुछ दिनों पहले ही दर्शकों की भीड के बीच, घुटनों के बल बैठकर इरा खान को प्रपोज किया था। वहीं इरा खान ने खुशी-खुशी हां कह दी है। ये कपल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा है।

यह कपल एक दूसरे से प्यार का इजहार करने से नहीं कतराता है। दोनों को कई बार भीड में, समंदर किनारे समय बिताते हुए देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *