आर-पार दिखे ऐसे कपडे पहन कर वर्कआउट करती नजर आई तमन्ना भाटिया, देखे Video

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस मे गिनी जाती है। और आए दिन उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। आपको बता दे की तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड के फिल्मों में भी काम किया है और इसके अलावा वो बॉलीवुड के बहुत से आइटम नंबर सॉन्ग में डांस कर चुकी है। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने बहुत ही टाइट कपड़े पहने है।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस वीडियो के अंदर तमन्ना भाटिया बहुत ही खूबसूरत नजर आती है। और उसके अंदर उन्होंने एक ड्रेस पहनी हुई है। जिसके वजह से उनका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। इस वीडियो में तमन्ना एक्सरसाइज करते हुए नजर आती है।

इस वीडियो में तमन्ना भाटिया एक्सरसाइज करती रहती है और उसमे उन्होंने बहुत ही टाइट कपड़े पहने हुए होती है। जिसके कारण उनकी बॉडी बहुत ज्यादा एक्सपोज हो रही थी। और इसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की तमन्ना भाटिया साउथ की बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है वो एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांस भी करती है। इसके अलावा वो कभी भी मेकअप नही करती है इसके बावजूद बहुत सी एक्ट्रेस को खूबसूरती में मात देती है। तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी खूबसूरती के ब्यूटी टिप्स को लोगो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में तमन्ना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया की चेहरे की सुजन को कम करने के लिए लोगो को सुबह ठंडे पानी से अपने चेहरे को धुलना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की तमन्ना भाटिया का एक्सरसाइज वाला वीडियो यूट्यूब पर वॉच बॉलीवुड नाम के चैनल ने अपलोड किया था। जिस पर अब तक लाखो व्यू आ चुके है। और इसपर लोगो ने खूब लाइक और कमेंट भी किया है। वीडियो में तमन्ना का एक्सरसाइज का वीडियो लोगो का दिल जीत ले रहा है। इस वीडियो पर अब तक 2 हजार लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *