जानिए क्यों सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदती हैं रवीना टंडन.. एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

रवीना टंडन बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। रवीना टंडन ने अपने करियर में बहुत सी शानदार फिल्मों में काम किया है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से उन्होंने लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है। अपनी एक्टिंग के दम पर रवीना ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। रवीना टंडन का टिप टिप बरसा पानी गाना आज भी लोगो का पसंदीदा है। और उनके द्वारा किया गया डांस आज भी लोग पसंद करते हैं।

रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी लाखो की है। वहा पर वह अक्सर अपनी फोटोज और विडियोज को शेयर करती रहती है। रवीना को कार्स का बहुत शौक है। वह अक्सर अपने कार के शौक को लेकर चर्चा में रहती।

रवीना टंडन ने ली अपनी पहली कार

रवीना टंडन ने कारखाना शो में रणवीजय सिंह से बात करते हुए बताया था की उन्होंने अपनी पहली कार को 18 साल की उम्र में खरीदा था। ये एक सेकंड हैंड स्पोर्ट्स कार थी। जिसको उन्होंने अपनी कमाई से खरीदा था। रवीना ने बताया की जिस दिन इनका 18 वा जन्मदिन था उसी दिन इन्होंने अपनी कार को खरीदा था।

रवीना की दूसरी कार मारुति 1000 थी। इसके बाद इन्होंने अपनी तीसरी कार एक मजेरी पजेरो ली थी। जो को एक सेकंड हैंड कार थी। इसको रवीना प्यार से रोड क्वीन कहा करती थी।

रवीना को है ऐसी गाड़ियां का शौक

जब रवीना से पूछा गया तब उन्होंने अपनी गाड़ियों की पसंद के बारे में बताते हुए बताया की उनको बड़ी और आरामदायक कारो को बहुत पसंद करती है। रवीना ने आगे बताया की उनको ज्यादा टेक्नोलॉजी वाली कार नही पसंद है। वह अपने  लिए हमेशा आराम वाली कार की तलाश में रहती है।

सभी गाडियों पर है 16 नंबर

जब रवीना टंडन से पूछा गया की क्या वो सभी कार किसी खास दिन पर ही खरीदती है। तब उन्होंने कहा की वह सब काम शुभ दिन पर ही करती है। उन्होंने कहा की मेरी सभी कारो का नंबर 16 है क्युकी इस दिन मेरी बेटी का जन्म दिन है। इसलिए सभी कार का नंबर 16 से जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *