जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगे शिखर धवन… इस अभिनेत्री संग फिल्मी पर्दे पर करेंगे रोमांस

इंडिया में दो चीजे बहुत मशहूर है एक बॉलीवुड और दूसरा क्रिकेट और इन दोनो का रिश्ता काफी पुराना है। इंडिया के बहुत से बड़े क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस से शादी की है। और इसके अलावा कई बड़े इंडियन खिलाड़ी बॉलीवुड के अंदर अपनी किस्मत आजमा चुके है। इनमे अजय जडेजा, योगराज सिंह और सलिल अंकोला मुख्य है। लेकिन अब इस लिस्ट में अब जल्द ही एक नया नाम जुड़ने वाला है। दरअसल टीम इंडिया के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अनाउंस किया है की वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे की शिखर धवन सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ  फिल्म डबल एक्सेल में अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगे। शिखर धवन की ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। डबल एक्सेल नाम की इस फिल्म से धवन और हुमा की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं जिसके अंदर धवन और हुमा डांस करते हुए दिखाई देते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की डबल एक्सेल फिल्म महिलाओं के ओवरसाइज़ को लेकर समाज के अंदर उनके द्वारा किए वाले व्यवहार पर आधारित हैं। इस फिल्म में हुमा राजश्री को हम  त्रिवेदी का किरदार निभाते हुए देखेंगे जो की उत्तर-प्रदेश के मेरठ से हैं और पेशे से एक स्पोर्ट्स प्रजेंटर का काम करती हैं। बात करे अगर सोनाक्षी की तो वह फिल्म में साइरा खन्ना का किरदार निभा रही है।

फिल्म डबल एक्सेल के डायरेक्टर सतराम रमानी हैं और ये फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अपनी पहली फिल्म को  लेकर शिखर धवन बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और हाल ही में शिखर धवन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि इस फिल्म उनके उपर  गहरा असर छोड़ा हैं। शिखर धवन ने नेपिकंविला के हवाले से बताया कि, “एक खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलता है. ऐसे खिलाड़ियों की लाइफ बहुत ज्यादा मुश्किल होती है. मेरा एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा जरिया फिल्में देखना है, जब मुझे फिल्म में रोल करने का मौका मिला और जब मैंने फिल्म की स्टोरी सुनी, इस  फिल्म की स्टोरी ने मुझ पर गहरा असर छोड़ा. ये फिल्म हमारे पूरे समाज के लिए एक अच्छा संदेश देती है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *