बिन ब्याही मां बन चुकी हैं Bollywood की ये 9 एक्ट्रेसेस, जल्दबाजी में करनी पड़ी थी शादी

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा पर कभी भी कुछ भी हो सकता है। यहां पर  कई ऐसी एक्ट्रेस है जो बिना शादी किए ही मां बन चुकी है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस का नाम बताएंगे जिन्होंने बिना शादी के ही बच्चो को जन्म दिया है और मां बन गई है।

श्रीदेवी:

श्रीदेवी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने 1996 में बोनी कपूर से शादी कर सभी के चौका दिया था। माना जाता है की शादी से 7 महीने पहले से ही श्री देवी प्रेग्नेंट थी। और उस समय उनके पेट में जाह्नवी कपूर पल रही थी।

नीना गुप्ता:

नीना गुप्ता भी बिना शादी के मां बन चुकी है। ये बात तब की है जब नीना गुप्ता का अफेयर क्रिकेटर विवियन रिचर्डस से चल रहा था। उस समय नीना गुप्ता विवियन के बच्चे को मां बनने वाली थी। विवियन शादी शुदा थे इसलिए उन्होंने नीना से शादी नही की। लेकिन बच्चे की परवरिश में होने वाला पूरा खर्च निभाने की जिम्मेदारी ले ली। इसके बाद हमे एक मशहूर डिजाइनर मशाबा गुप्ता मिली जो बॉलीवुड की शान बन गईहै।

सारिका

कमल हसन और सारिका की लव स्टोरी बहुत पुरानी और पॉपुलर है। कमल की शादी पहले ही हो चुकी थी। और उसके बाद उनकी जिंदगी में सारिका आई। दोनो के बीच प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा की सारिका प्रेग्नेंट हो गई। उसके बाद सारिका पर आरोप लगने लगे की वो कमल का घर तोड़ना चाहती है। लेकिन इसके बाद भी सारिका ने अपने बच्चे को नही छोड़ा। आगे चलकर कमल और सारिका ने शादी कर ली। उसके बाद कमल और सारिका के दो बच्चे हुए।

कोंकणा सेन

कोकणा सेन बॉलीवुड की एक्ट्रेस है। और जब उनकी रणबीर शौरी से शादी हुई तब वो 1से 2 महीने की प्रेग्नेंट थी। ये बात तब सामने आई जब शादी के कुछ समय बाद ही उनके मां बन जाने की खबर आई। उस समय की ये खबर बहुत चर्चा में थी।

नेहा धूपिया

जब नेहा धूपिया की शादी अंगद बेदी से हुई थी तब नेहा पहले से ही प्रेग्नेंट थी। इस बात को खुद अंगद ने बताया था। इसके साथ ही अंगद ने ये भी बताया की इस बात को लेकर उनके माता पिता से काफी झगड़ा भी हुआ था।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार को आज के समय की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी है। जिस समय ट्विंकल और अक्षय की शादी हुई थी। तब ट्विंकल खन्ना पहले से ही प्रेग्नेंट थी। ऐसा न्यूज में बताया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *