जब 51 साल की तब्बू ने 26 साल के लड़के संग बनाए थे संबंध, वायरल तस्वीरों से मचा था बवाल

एक्ट्रेस तब्बू बॉलीवुड की एक दिग्गज कलाकार है। और अपने करियर में उन्होंने एक से बडकर एक फिल्मे दी है। तब्बू की एक्टिंग को आज भी लोग पसंद करते है। इसलिए आज भी उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है। तब्बू की उम्र इस समय 50 साल से भी ज्यादा हो गई है। लेकिन आज भी वो अपने फैंस का मनोरंजन करती है।

हाल ही में तब्बू ने एक वेब सीरीज के अंदर काम किया था। इसके अंदर उन्होंने 26 साल के लड़के के साथ बहुत सारे बोल्ड सीन दिए थे। जिसकी चर्चा सभी जगह हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की तब्बू ने जिस वेब सीरीज में काम किया था वो विक्रम सेठ की नॉवेल पर आधारित वेब सीरीज है। इसके अंदर तब्बू और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने काम किया है। और साथ में भर भर कर बोल्ड सीन दिए है।

इस वेब सीरीज में तब्बू ने एक वैश्या का किरदार निभाया है। और इसके अंदर ईशान खट्टर और तब्बू ने मिलकर सेक्स सीन किया था। और उसी बीच में उन दोनो ने मिल कर कई सारे बोल्ड सीन किए है। रिपोर्ट के अनुसार ईशान खट्टर और तब्बू ने जो बोल्ड सीन किए है। वो अबतक का सबसे ज्यादा बोल्ड सीन है। और इस सीन को देखना हर किसी के बस की बात नही है। इस सीन को देखने के बाद किसी को विश्वास ही नहीं होता है। की ये 51 साल की तब्बू है। आपको बता दे की इस बोल्ड सीन को सभी लोगो ने बहुत पसंद किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह वेबसरीज 1950 के उत्तर प्रदेश और कोलकाता पर आधारित है। यह वेब सीरीज की कहानी सभी लोगो को बहुत पसंद आई है। आपको इस वेब सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू के अलावा मशहूर अभिनेता राम कपूर, नमिता दास, रणदीप हुड्डा, रणवीर शोरी, विजय वर्मा, और राधिका दुग्गल जैसे कई बड़े स्टार्स देखने को मिल जायेगे।

बात करे तब्बू की तो उन्हे इसी साल आई भूल भुलैया 2 में डबल रोल में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक रुपए का कलेक्शन किया था। और इसमें तब्बू के रोल को सभी ने पसंद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *