जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- अमेरिकन या इंडियन, कौन है बेहतर से’क्स के मामले में

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज हम सभी लोग जानते है। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। आज के समय में हो हॉलीवुड की मूवी में भी काम कर रही है। और उनको जितना नाम और फ्रेम वहा मिला है। शायद ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली हो। आज के समय में तो प्रियंका चोपड़ा शादी करके अपने पति निक जोनास के साथ वही सेटल हो गई है।

प्रियंका को हम सभी लोग उनकी खूबसूरती के लिए जानते है। इसके अलावा उनकी एक्टिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर की भी बहुत तारीफ होती है। प्रियंका एक बिंदास अंदाज की एक्ट्रेस है।और अपने हाजिर जवाब के लिए जानी जाती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में गई थी। काफी विद करण में करण जौहर वहा पर आने वाले सेलेब्स से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बहुत सारे सवाल पूछते है। और इस वजह से ये शो लोगो में काफी पॉपुलर है। करन जौहर ने प्रियंका से भी उनके लाइफ के बारे में बहुत से सवाल किए।

करन जौहर ने अपने शो में सवाल पूछते हुए कहा की आपको अमेरिकन फैन पसंद है की इंडियन फैन इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा की उन्हे इंडियन फैंस बहुत पसंद है। इसके बाद करण ने प्रियंका से पूछा की अमेरिकन के प्रपोज करने और एक इंडियन के प्रपोज करने में क्या फर्क है। इस पर प्रियंका ने कहा की इंडिया में लोग काफी सोच समझ कर ही किसी को प्रपोज करते है और अमेरिका में कोई भी कभी भी कर सकता है। वो इन सब पर ज्यादा नही सोचते है।

करन जौहर ने आगे सवाल पूछते हुए कहा की क्या उन्होंने कभी फोन सेक्स किया है। इस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा की हा उन्होंने फोन सेक्स किया है। इसके बाद प्रियंका कहती है की भगवान का शुक्र है ये शो उनकी मां नही देखती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *