करीना कपूर हुईं ट्रोल का शिकार, बिना मेकअप आईं नजर, यूजर्स बोले- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम

करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है। और उन्होंने 2 दशक से ज्यादा समय तक बॉलीवुड में काम किया हैं। और अब भी फिल्मे करती है। करीना कपूर को बॉलीवुड को बेबो के नाम से जाना जाता है। अभी हाल ही उन्होंने अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गई है। करीना कपूर खान के द्वारा हाल में अपलोड की गई फोटो पर लोग उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे है। और उनके फोटो के कॉमेंट में बुरे बुरे कॉमेंट कर रहे है। आपको बता दे करीना ने अपने सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली अपनी फोटो को अपलोड किया है।

करीना कपूर खान के द्वारा अपनी नो मेकअप वाली फोटोस को अपने सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद से करीना कपूर लोगो के निशाने पर आ गई है। आपको बता दे की ये पहली बार नही है की करीना ने अपनी ऐसी फोटो अपलोड की हो इससे पहले करीना कपूर अक्सर भरी भरकम मेकअप और महंगी ड्रेस में ही अपनी फोटो को अपलोड करती थी। लेकिन ऐसी फोटो के कारण लोग उनका मजाक उड़ने लगे है। और अब वो ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की करीना कपूर खान ने जैसे ही अपनी बिना मेकअप वाली फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वो वायरल हो गई और उसके बाद लोग उनको ट्रोल करने लगे। और उनको बूढ़ी औरत कहने लगे। इसके अलावा कई यूजर्स के तो उन्हे उनकी हेल्थ की वजह से उन्हें कुपोषित तक कह दिया और उनको अपना हेल्थ को देखने की नसीहत तक देने लगे। इसके अलावा कई यूजर्स ने करीना को ग्लूकोस की बॉटल तक ऑफर करना शुरू कर दिया। करीना ने अपने इन फोटो में बिना मेक अप किए इनको अपलोड कर दिया।

जब करीना कपूर खान ने अपनी फोटोज को अपलोड किया तब कुछ उन्हे बूढ़ी औरत कहना शुरू कर दिया और कई लोग उनके कॉमेंट सेक्शन में उन्हे आंटी भी कहना शुरू कर दिया। जब करीना कपूर खान ट्रोल होने लगी तो उनके फैंस ने उनका बचाव करते हुए कहा की करीना कपूर दो बच्चो की मां है और उनकी उम्र भी बहुत हो चुकी है। लेकिन अपनी उम्र के हिसाब से वो अब भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस भारीभरकम मेकअप का इस्तेमाल करती है। सुंदर दिखने के लिए अगर आप उनको बिना मेकअप के कभी देख लेंगे तो आप उनको पहचान तक नही पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *