करण मेहरा ने किया एक्स वाइफ निशा रावल के काले राज़ो पर से पर्दाफाश, बताया भाई संग थे गलत संबंध

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल के फेमस एक्टर करन मेहरा को आज किसी पहचान की जरूरत नही है। करन मेहरा ने “ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल में नैतिक का किरदार निभाया था जिससे उनको बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। उनके सीरियल में किए गए काम की तारीफ सभी लोगो ने खुल कर की जिससे उन्हें एक अलग पहचान मिली।


करन मेहरा ने इसके बाद कुछ टीवी रियल्टी शो में भी काम किया और फिर वो बिग बॉस में भी नजर आए। करन मेहरा को फैन फॉलोइंग आज बहुत बढ़ी है। और छोटे परदे पर काम करने के कारण उनको भारत की बहुत बड़ी जनसंख्या जानती है। करन मेहरा ने बिग बॉस में काम करते हुए लोगो को अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े बहुत सी बाते बताई और यह से लोगो को उनकी असली पर्सनेलिटी के बारे में पता चला।

करन मेहरा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो करन मेहरा ने अपनी पहली पत्नी को शादी के कुछ समय बाद तलाक दे दिया। उनकी पहली पत्नी का नाम निशा रावल था। बताया जाता है की दोनो ने अपनी शादी के बाद कुछ समय तक बहुत अच्छा समय बिताया लेकिन उनके बीच बाद में तकरार हो गया। और उसके बाद उन्होंने तलाक ले लिए। आज हम उनके तलाक लेने की असली वजह को बताएंगे।

निशा और करन मेहरा की जिंदगी शादी के बाद बहुत ही अच्छी बीत रही थी। और दोनो काफी खुश थे। उनका एक 5 साल का बेटा भी था। उनकी जोड़ी को लोगो का बहुत प्यार मिलता था। लेकिन अचानक से एक दिन निशा ने अपने पति करन मेहरा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दिया। जहा से इनके रिश्ते में तकरार की शुरुआत हो गई।

इसके बाद निशा ने अपने एक इंटरव्यू में अपने सिर पर अपनी चोट का निशान दिखाया और लोगो को बताया की करन मेहरा अक्सर उनके साथ मारपीट करते है और हमेशा से करते आ रहे है। जिसके वजह से उन्हें ये केस करना पड़ा है। इसके बाद करन मेहरा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। उनकी पूरी इज्जत को बॉलीवुड में चली गई। उनके पास जितने भी कॉन्ट्रैक्ट थे सब उनसे छीन गए। इसके बाद करन मेहरा गायब हो गए और बहुत समय बाद उन्होंने अपनी पत्नी के काले करतूतों के बारे में दुनिया को बताया।

निशा के थे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

हाल के दिनो मे करन मेहरा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी एक्स वाइफ के बारे में बात की और बताया की इतने समय तक वो उनके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए गायब हुए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की निशा को हाल ही आए लॉक अप ओटीटी शो में देखा गया था। जिसमे उन्होंने बतौर कॉन्टेस्टेट काम किया था। इस शो में निशा ने खुद लोगो को बताया था की उन्होंने शादी के दौरान ही अपने एक दोस्त को किस किया था। जिस पर उनके उपर बहुत से सवाल उठे थे।

करन ने अपने इंटरव्यू में बताया की निशा का एक भाई है जिसे वो हर साल राखी बांधती है। और उसी भाई ने निशा का कन्यादान भी किया था। करन मेहरा ने बताया की निशा का उनके उसी भाई के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। और दोनो अभी साथ में रह रहे है। करन मेहरा के इस इंटरव्यू में कही बात कितनी सच है ये बाद में जांच में ही पता चल पाएगी। लेकिन फिर भी बहुत से लोगो ने करन मेहरा का सपोर्ट किया है। और बोला है की करन मेहरा एक अच्छे स्वभाव के इंसान है और उनके ऊपर ऐसा आरोप बेबुनियाद है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *