मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा…

बॉलीवुड के अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपने लाइफ के सबसे प्राइवेट चीज को पब्लिक कर दिया है। दरअसल उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने बेडरूम के बहुत से सीक्रेट को शेयर किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे मिलिंद सोमन ने अपने से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की है।

बॉलीवुड के अभिनेता मिलिंद सोमन अपने फिटनेस के लिए जाने जाते है। और दुनिया भर में उन्होंने फिटनेस का बेंचमार्क तैयार कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभिनेता मिलिंद सोमन की उम्र 56 साल है। पर उनके इतने फिट होने की वजह से कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाता है। सबसे बड़ी बात तो ये है की उनको पत्नी उनसे 26 साल छोटी है। और अभी इस अभिनेता ने अपने बेडरूम से जुड़ी बहुत्बसे सीक्रेट को एक

मिलिंद सोमन ने कहा की उनके सेक्स लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोगो ने सवाल किया है। और इसकी वजह है की मैं अपने आप को हमेशा ही अपने बीवी की उम्र का ही मानता हु। और इस वजह से सब नॉर्मल होता है। उन्होंने कहा की उम्र में इतना बढ़ा होने के बाद भी मैं अपने को अपने पत्नी से ज्यादा फिट मानता हु।

मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता का इंस्टाग्राम अगर कोई देखता है। तो उसे पता चलेगा की दोनो को ही फिट रहना पसंद है। और दोनो ही वर्कोहोलिक है। दोनो ही कपल के बीच में 26 साल का अंतर देखने को मिलता है अंकिता 30 की है तो मिलिंद की उम्र 56 साल है। जब दोनो की शादी हुई तो लोगो के बीच ये चर्चा का विषय बन गया था। लेकिन अब सभी लोगो को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है। दोनो ही कपल सोशल मीडिया पर तरह तरह के फोटो एक दूसरे के साथ शेयर करते रहते है। उनके बीच की केमिस्ट्री को देख के लोगो को बहुत अच्छा लगता है।

अगर बात करे मिलिंद के फिल्मी करियर की तो उन्हों e बहुत से फिल्मे की है। पर अभी उनको वेब सीरीज पोराश पुर में देखा गया था। इस वेब सीरीज में उनके किरदार की सभी ने प्रशंसा की। इसके अलावा मिलिंद को मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर की एमटीवी सुपर मॉडल ऑफ द ईयर2 में के रूप में भी दिखाई दिए है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *